जानिए क्यों कि रिटायर्ड फौजी ने की आत्महत्या, पढ़े पूरी खबर

08.07.2020/म.प्र/विन्ध/सतना

जानिए क्यों कि रिटायर्ड फौजी ने की आत्महत्या, पढ़े पूरी खबर
भरजुना देवी मंदिर में हुई घटना, सीसीटीवी कैमरे में कैंद हुई वारदात
सतना।
भरजुना देवी मंदिर परिषर के अंदर देर रात एक रिटायर्ड फौजी ने अज्ञात कारणों से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर बाबूपुर चौकी पुलिस मौके में पहुंच गई और शव को पीएम के लिए मर्चुरी भेज दिया।

पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक तेजभान सिंह 50 वर्ष पुत्र भोला सिंह निवासी बरदाडीह थाना कोलगवां रिटायर्ड सेना के जवान है। मंगलवार को अपनी बहन के घर भरजुना गया था। जिसके बाद मंगलवार बुधवार की रात तकरीबन साढ़े 12 बजे भरजुना देवी मंदिर के अंदर अपनी लाइसेंसी पिस्टल से दाएं तरफ कनपटी में गोली मार ली। घटना में तेजभान की मौत हो गई। गोली की आवाज सुनकर मंदिर के पुजारी समेत आसपास के लोग मौके में पहुंच गए।

पुलिस को दी जानकारी

गांव के लोगों ने घटना की जानकारी बाबूपुर चौकी पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके में पहुंच गयी। बाबूपुर चौकी प्रभारी डीडी खान ने घटना स्थल को सील कर वरिष्ट अधिकारियों को मामले से अवगत कराया। बुधवार की सुबह सीएसपी विजय सिंह, कोलगवां थाना प्रभारी मोहित सक्सेना दलबल के साथ मौके में पहुंच गए।

फोरेंसिक डॉक्टर ने किया निरीक्षण

घटना की सूचना पर फोरेंसिक वैज्ञानिक अधिकारी महेंद्र सिंह टीम के साथ मौके में पहुंच गए। उन्होंने घटना स्थल का निरीक्षण कर साक्ष्य संकलन किया। मौके से लाइसेंसी पिस्टल भी बरामद की। जिसके बाद पुलिस ने शव को पीएम के लिए मर्चुरी भेज दिया। बताया गया कि पूरी घटना मंदिर परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद है जिसकी वीडियों फुटेज भी पुलिस निकाल ली है। बहरहाल पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। बताया जा रहा है कि मृतक शराब पीने का आदी था।

Related posts

Leave a Comment