एक्ट्रेस यामी गौतम ने 33 साल पुरानी साड़ी पहनकर लिए फेरे

डेस्क।  फिल्मी एक्ट्रेस यामी गौतम और आदित्य धर ने पिछले हफ्ते 4 जून को एक फैमिली फंक्शन के दौरान शादी कर ली। यामी का वेडिंग लुक बहुत पसंद किया जा रहा है। अब इसके पीछे का सीक्रेट पता चला है। यामी ने अपनी शादी में मां अंजलि की 33 साल पुरानी ट्रेडीशनल सिल्क साड़ी पहनी थी। इतना हीं नहीं उन्होंने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए अपनी नानी का दिया हुआ मैचिंग रेड दुपट्‌टा कैरी किया था।

 

गेंदे के फूलों से सजा था मंडप

यामी के पापा ने संगीत और मेहंदी शुरू होने के एक दिन पहले ही तैयारियां करवाईं थीं। गौतम फैमिली बिलासपुर और हमीरपुर से अपने पंडित लेकर आई थी। दोनों ने देवदार के पेड़ के सामने शादी की। मंडप गेंदे के फूलों और केले के पत्तों से सजा था। पूरा डेकोर सुनहर सफेद रंग का था। बात अगर यामी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो वे भूत पुलिस, ए थर्सडे और दसवीं में नजर आएंगी।

 

सुरीली गौतम ने बनाई हेयर स्टाइल

यामी ने अपनी शॉर्ट नोटिस वेडिंग के दौरान मेकअप भी खुद ही किया था। वेडिंग लुक में उनकी हिमाचली नथ भी अट्रैक्शन रही। जिसे भी उनकी नानी ने ही गिफ्ट किया था। जबकि उनकी हेयर स्टाइल बहन सुरीली गौतम ने बनाई थी। यामी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मां को बर्थडे विश करते हुए शादी के दिन की एक खास फोटो भी शेयर की है।

 

‘हिमाचली दुल्हन सबसे खूबसूरत होती हैं’

यामी गौतम की फोटो पर रिप्लाई करते हुए कंगना रनोट ने लिखा है, ‘हिमाचली दुल्हन सबसे खूबसूरत होती हैं। बिल्कुल देवी की तरह दिव्य दिखती हैं।” आयुष्मान खुराना ने भी यामी के लुक की तारीफ की है और लिखा है, “पूरी जय माता दी वाली फीलिंग आ रही है। आप दोनों ज्वाला जी गए थे?’

 

यह भी देखिए – बीजेपी ने यूपी चुनाव की तैयारी की शुरू, योगी दिल्ली पहुंचें 

 

विक्रांत के कमेंट से हुआ था विवाद

यामी की शादी की फोटो पर कमेंट करते हुए ‘छपाक’ फेम विक्रांत मैसी ने लिखा था, ‘राधे मां की तरह शुद्ध और पवित्र।’ यह देख कंगना भड़क गईं। उन्होंने विक्रांत को टैग करते हुए लिखा, ‘कहां से निकला कॉकरोच। लाओ मेरी चप्पल।’ कंगना की तरह कई अन्य सोशल मीडिया यूजर्स को भी विक्रांत का कमेंट रास नहीं आ रहा है और वे एक्ट्रेस का साथ दे रहे हैं।कई यूजर्स हैं, जो कंगना के कमेंट को गलत बता रहे हैं और कमेंट को लेकर ट्रोल किया गया था.

Related posts

Leave a Comment