शिवसेना सांसद भावना गवली और पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख के ठिकानों पर ED की छापेमारी, 72 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी से जुड़े मामले में कार्यवाही

शिवसेना सांसद भावना गवली पाटिल  के घर और दफ्तर पर सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने छापा मारा. छापा यवतमाल स्थित भावना गवली के घर और दफ्तर समेत 6 से 7 ठिकानों पर मारा गया है. छापेमारी की कार्रवाई अभी भी जारी है. इसके साथ ही ED ने महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख  के मामले में भी कई ठिकानों पर दबिश दी.

भावना गवली पाटिल यवतमाल से शिवसेना सांसद हैं. ED ने ये छापेमारी 72 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी से जुड़े मामले पर की है. बताया जा रहा है कि इस मामले में ED ने भावना गवली के घर और दफ्तर समेत कई ठिकानों पर छापा मारा है.

भावना गवली शिवसेना की कद्दावर नेताओं में से एक हैं. वो लगातार पिछले 5 लोकसभा चुनाव जीतते आ रहीं हैं. भावना पहली बार 1999 में लोकसभा सांसद चुनी गई थीं. उसके बाद 2004, 2009, 2014 और 2019 में भी उन्होंने चुनाव जीता.

भावना गवली के अलावा ED की अनिल देशमुख के मामले में भी छापेमारी जारी है. ये छापेमारी मुंबई के एक ठिकाने समेत तीन अलग-अलग ठिकानों पर चल रही है. रविवार को ही ED ने महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और शिवसेना नेता अनिल पराब (Anil Parab) और अनिल देशमुख को मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) के मामले में समन भेजा है. उनसे मंगलवार को पूछताछ की जाएगी.

Related posts

Leave a Comment