सोनिया गांधी ने पार्टी के असंतुष्ट नेताओं के समूह जी-23 को दिया करारा जवाब, CWC की मीटिंग में कहा- फुल टाइम अध्यक्ष की तरह काम करती हूं, मीडिया के माध्यम से मुझसे बात करने की कोई जरूरत नहीं है, पढ़िए और क्या बोली सोनिया

दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय में लंबे वक्त के बाद आज (शनिवार) कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक हो रही है. इस बैठक को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि कांग्रेस में संगठन चुनाव, नए अध्यक्ष पद की तलाश पर चर्चा हो सकती है.

हालांकि सोनिया गांधी  ने खुद को फुल टाइम पार्टी अध्यक्ष होने का संकेत दे दिया है. बैठक में उन्होंने कहा कि अगर आप सभी मुझे ऐसा कहने की अनुमति देंगे तो मैं खुद को फुल टाइम पार्टी अध्यक्ष के तौर पर रखूंगी. हमने कभी भी सार्वजनिक महत्व और चिंता के मुद्दों को बिना सोचे-समझे नहीं जाने दिया, लेकिन मीडिया के माध्यम से मुझसे बात करने की कोई जरूरत नहीं है.

कहा जा रहा है कि सोनिया गांधी का ये बयान पार्टी के असंतुष्ट नेताओं के समूह जी-23 को करारा जवाब है. दरअसल, कुछ ही दिन पहले कपिल सिब्बल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए कहा था कि कांग्रेस के फैसले कौन लेता है, ये उन्हें समझ में नहीं आ रहा है.

बैठक में सोनिया गांधी ने कहा कि अगर आप सभी मुझे ऐसा कहने की अनुमति देंगे तो मैं खुद को फुल टाइम पार्टी अध्यक्ष (Full time Congress President) के तौर पर रखूंगी. हमने कभी भी सार्वजनिक महत्व और चिंता के मुद्दों को बिना सोचे-समझे नहीं जाने दिया, लेकिन मीडिया के माध्यम से मुझसे बात करने की कोई जरूरत नहीं है.

Related posts

Leave a Comment